Militants Attack Police Vehicle In Allochibagh Srinagar No Injury Reported


Militants Attack On Police Team: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अलोचीबाग (Allochibagh) में आतंकवादियों (Terrorist) ने पुलिस टीम (Police Team) पर हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग गए. ये हमला बुधवार शाम को श्रीनगर (Srinagar) के अलोचीबाग में हुआ है. पुलिस ने जो जानकारी साझा की है उसके मुताबिक, मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के अलोचीबाग इलाके में एक वाहन से जा रहे पुलिस दल पर आतंकियों ने गोलीबारी (Firing) कर दी.

इस मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि श्रीनगर के अलोचीबाग बांध इलाके में आतंकवादियों ने एक वाहन से जा रहे पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं हैं. इसके जवाब में पुलिस टीम ने भी गोलियां चलाईं जिसके बाद आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए. हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है.

एक दिन पहले पुलिस चौकी पर हुआ हमला

इससे पहले मंगलवार को गूल पुलिस थाने के अंतर्गत इंद पुलिस चौकी पर सुबह पांच बजे आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था. आतंकियों का निशाना चूक गया और ये ग्रेनेट चौकी की छत से टकराकर एक आहते में जाकर फट गया. इस वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा.

जेकेजीएफ ने ली हमले की जिम्मेदारी

इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन (Terrorist Group) जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स (JKGF) ने ली थी. हमले के बाद जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया. इस मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह (Mukesh Singh) ने कहा कि इंद पुलिस चौकी (Ind Police Station) पर ग्रेनेड (Granade) से हमला किया गया. ये ग्रेनेट छत पर टकराकर जमीन पर जाकर गिरा और फट गया. हालांकि इसमें किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ. इस हमले के बाद पूरे इलाके में अलर्ट जारी किया गया और लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा गया.

ये भी पढ़ें: Jammu-Kashmir: बीजेपी ने अनुच्छेद 370 हटाकर नया कश्मीर बनाने का वादा किया था, जानिए तीन साल में क्या-क्या बदला

ये भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने भी बदली ट्विटर DP, जम्मू-कश्मीर के अमान्य हो चुके झंडे के साथ PM मोदी और अपने पिता की लगाई तस्वीर



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.