Manviinder Arrest For Allegedly Threaten To Vicky Kaushal And Katrina Kaif


Vicky Katrina Death Threat: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. एक का नाम मनविंदर सिंह है और यह लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मनविंदर सिंह कैटरीना का बहुत बड़ा फैन था. आरोपी का इंस्टाग्राम हैंडल है. वहां पर उसने अपने बायो में कैटरीन को गर्लफ्रैंड बताया है.

गौरतलब है कि इस मामले में विक्की ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी थी. सोशल मीडिया पर धमकी देने का आरोप आदित्य राजपूत नाम के शख्स पर लगा. पुलिस विक्की कौशल की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ जांच कर रही है.

विक्की कौशल की शिकायत पर पुलिस ने सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.  विक्की कौशल का आरोप है कि एक शख्स उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के ज़रिए धमकियां दे रहा है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि  आरोपी उनकी पत्नी यानी कटरीना कैफ पर भी नज़र रख रहा है और उन्हें धमकियां दे रहा है.

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है. हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कटरीना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे. 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं.



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.