Man Threatens To Blow Up Delhi VHP Office Arrested By Delhi Police Ann


Delhi Police: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बुधवार को उस वक्त सकते में आ गयी जब उसे कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि एक शख्स झंडेवालान स्थित वीएचपी (VHP) के दफ्तर में घुसकर बम धमाके से बिल्डिंग को उड़ाने की धमकी दे रहा है. कॉल मिलते ही तुरंत दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. तब तक वीएचपी के दफ्तर में मौजूद वीएचपी दिल्ली (Delhi VHP) के मंत्री सुरेंद्र कुमार ने आरोपी को काबू कर लिया था. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आज दोपहर 12 बजकर 41 मिनट पर कॉल मिली थी की कोई शख्स झंडे वाला स्थित वीएचपी में दफ्तर में घुसकर ब्लास्ट करने की धमकी दे रहा है.पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम प्रिंस पांडे है. प्रिंस ने पूछताछ में बताया कि वो एमपी का रहने वाला है. और फतेहपुर बेरी में अपनी मौसी के घर रह रहा था.

क्या है इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना?
पुलिस के मुताबिक प्रिंस 22 जुलाई को ही दिल्ली आया था. पूछताछ के दौरान प्रिंस का कहना है कि उसके गांव में एक परिवार ने क्रिश्चियन धर्म को अपना लिया. इसलिए वो गुस्से में था कि कोई कुछ क्यो नही कर रहा. इसलिए अटेंशन पाने के लिए उसने ऐसा किया.

दिल्ली पुलिस के साथ स्पेशल सेल भी कर रही है पूछताछ
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक पूछताछ में प्रिंस ने खुद को आरएसएस (RSS) का सपोर्टर बताया है. फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पूछताछ कर आरोपी के दावों की सच्चाई पता लगाने में जुटी है. 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.