Maharashtra Shiv Sena Leader Sanjay Raut Attacked On Eknath Shinde Devendra Fadnavis Govt | Maharashtra: संजय राउत बोले


Sanjay Raut on Eknath Shinde Govt: महाराष्ट्र में शिवसेना पर दावेदारी को लेकर उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray Camp) और एकनाथ शिंदे गुट (Eknath Shinde Camp) के बीच जंग जारी है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के बिना शिवसेना (Shiv Sena) के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. हमारी आवाज दबाने कोशिश मत कीजिए. हमलोग चुप रहने वाले नहीं हैं.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने दावा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकेगी.

ठाकरे के बिना शिवसेना की कल्पना नहीं- राउत

शिवसेना नेता और उद्धव ठाकरे के काफी करीब रहने वाले संजय राउत ने आगे कहा कि चंद्रकांत पाटिल ने कल BJP की कार्यकारणी की बैठक में जो कहा, उनके दिल की बात जुबां पर आ गई. चंद्रकांत पाटिल ने शनिवार को कहा था कि दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया गया है. राउत ने दोहराते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे के बिना शिवसेना की कल्पना करना संभव नहीं है. हमारी आवाज को फडणवीस बंद नहीं कर सकते हैं.

‘पीठ में छुरा घोंपने वालों को जनता नहीं भूलेगी’

इससे पहले शनिवार को भी संजय राउत ने निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य की जनता उन लोगों को नहीं भूलेगी, जिन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 56 साल पहले बालासाहेब ठाकरे की ओर से गठित एक पार्टी को जनता का समर्थन साबित करने के लिए दस्तावेज जमा करने को कहा गया है. 

संजय राउत ने केंद्र पर भी बोला था हमला

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के 11 करोड़ लोग शिवसेना (Shiv Sena) के समर्थन का सबूत हैं. 10-12 लोगों को रिश्वत देकर जोड़-तोड़ लेना कोई सबूत नहीं है. बता दें कि निर्वाचन आयोग (Election Commission) की ओर से दोनों खेमों से समर्थन को लेकर दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया है. संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र पर भी निशाना साधा था और कहा था कि शिवसेना को दिल्ली बर्बाद करना चाहती है.

ये भी पढ़ें:

Maharashtra: ‘महाराष्ट्र में 11 करोड़ लोगों के दिलों में बसती है शिवसेना, और क्या सबूत चाहिए’, चुनाव आयोग पर इशारों-इशारों में बोले संजय राउत

Flag Code Change: मोदी सरकार ने Flag Code में किया बड़ा बदलाव, अब दिन-रात कभी भी फहराया जा सकेगा राष्ट्रध्वज



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.