Maharashtra Politics Shiv Sena Mp Sanjay Raut Share Sketch Of Uddhav Thackeray A Backstabbers Swipe At Rebels


Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में मचे घमासान के बीच उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. उद्धव ठाकरे के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट के जरिए पार्टी से बगावत करने वाले विधायकों पर निशाना साधा. शिवसेना नेता  संजय राउत ने एक स्केच ट्वीट किया. राउत ने स्कैच के साथ मराठी में एक कैप्शन भी लिखा जिसका हिंदी में मतलब है, “वास्तव में ऐसा ही हुआ.” गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने कल फेसबुक लाइव पर आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. 

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए. उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है. हर जाति और धर्म के लोगों का समर्थन उनके पास है. सोनिया गांधी और शरद पवार उद्धव ठाकरे पर भरोसा करते हैं. संजय राउत ने कहा, “शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. यह हमेशा से ही बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है. हम काम करेंगे और एक बार फिर से अपने दम पर सत्ता में वापसी करेंगे.”

उद्धव ठाकरे ने बागियों पर कसा तंज

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव पर आकर इस्तीफा देने के साथ ही बागी विधायकों पर निशाना भी साधा. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वे शिवसेना के लोगों के विद्रोह से आहत हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा, “मैं शिवसैनिकों के इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं.” उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, “जो शिवसेना की वजह से राजनीतिक रूप से आगे बढ़े वे ही असंतुष्ट हैं जबकि जिन्हें कुछ नहीं मिला वे निष्ठावान हैं. मातोश्री लौटने के बाद कई लोग उनके पास आए और कहा कि आप लड़ों, हम आपके साथ हैं… हमने जिन्हें सबकुछ दिया, वे नाराज हैं और जिन्हें कुछ नहीं मिला वे आज साथ हैं.” 

इसे भी पढ़ेंः-

Maharashtra: अपनों की बगावत पड़ी भारी, 943 दिन ही CM रहे उद्धव, अब तक सिर्फ 2 मुख्यमंत्री पूरा कर पाए 5 साल

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में बीजेपी की बड़ी बैठक आज, इस तारीख को सीएम पद की शपथ ले सकते हैं देवेंद्र फडणवीस





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.