Maharashtra Amravati Umesh Kolhe Murder Case Accused Shahrukh Pathan Attacked In Arthur Road Jail ANN


Maharashtra Umesh Kolhe Murder: बीजेपी की सस्पेंड नेता नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर समर्थन करने वाले महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे के हत्यारोपी पर जेल में हमला हुआ है. अमरावती (Amravati) के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे हत्याकांड (Umesh Kolhe Murder) में आर्थर रोड जेल में बंद आरोपी शाहरुख़ पठान (Shahrukh Pathan) पर जेल के अन्य क़ैदियों ने हमला कर दिया. जेल के बैरक में क़ैद 5 क़ैदियों ने हमला किया, जिसके बाद मुंबई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. 

आर्थर रोड जेल अधिकारी के मुताबिक़ एक ही बैरक में रहने वाले आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला किया है. हमले के बाद आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. एनआई (NIA) ने उमेश कोल्हे हत्या मामले में 7 लोगो को गिरफ्तार  किया है और सभी आरोपी आर्थर रोड जेल में बंद है. 

उमेश कोल्हे की हत्या के आरोपी पर जेल में हमला

अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में आरोपी शाहरुख पठान ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 7 में बंद था. आरोपी शाहरुख पठान ने नूपुर शर्मा के समर्थन में दिए बयान पर उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में गिरफ्तारी की बात जब बैरक में मौजूद अन्य कैदियों को बताई तो उस पर हमला कर दिया गया. बैरक में मौजूद कल्पेश पटेल, हेमन्त मनेरिया, अरविंद यादव, श्रावण आवड, और संदीप जाधव ने शाहरुख पठान पर हमला कर दिया. घटना के बाद जेल प्रशासन ने तुरंत बैरक सभी को अलग किया और सभी को अलग-अलग बैरक में डाल दिया.

शाहरुख़ जेल में रहकर रच रहा षड्यंत्र! 

पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान शाहरुख पठान के बयान में कुछ विरोधाभास नजर आ रहा है, इसलिए शाहरुख ने मारपीट की जो वजह बताई है उसे क्रॉस वेरिफाय किया जा रहा है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मारपीट की इस ख़बर को सुर्खियां बनाकर शाहरुख़ पठान समाज में धार्मिक द्वेष पैदा करना चाहता था. इसके अलावा अलग बैरक पाने के लिए शाहरुख ने क्या जानबुझकर मारपीट की ये साजिश रची, इस एंगल से भी पुलिस जांच की जा रही है.

5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने IPC की धारा 149, 143, 146, 323 के तहत कुल 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जेल में हुई मारपीट में शाहरुख पठान (Shahrukh Pathan) को मामूली चोटें आई हैं. एनएम जोशी पुलिस स्टेशन की एक टीम जांच के लिए आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) गई थी. पुलिस द्वारा इस केस से जुड़े सबूत इकठ्ठा किए जा रहें है. वहीं, इस मामले में कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:

Patra Chawl Scam: पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में गवाह स्वप्ना पाटकर को मिली धमकी, संजय राउत ED के सामने नहीं हुए पेश

Patna Terror Module: गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी अतहर परवेज के घर पर NIA का छापा, परिजनों से भी हुई पूछताछ

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.