IndiGo Jobs IndiGo Airlines Customer Service Job Kolkata Jobs Graduate Level Job


IndiGo Airlines Customer Service:  भारत में कम लागत वाले वाहक (Low-Cost Airline) के रूप में प्रचलित इंटर ग्लोब एविएशन लिमिटेड (InterGlobe Aviation Ltd) की इंडिगो एयरलाइन घरेलू हवाई यात्रा बाजार (Domestic Airlines Market) में बड़ा नाम है. इस कंपनी में ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति की जा रही है. ये वैकेंसी कोलकाता में कस्टमर सर्विस, रैंप और सिक्युरिटी विंग के लिए निकाली गई हैं.

योग्यता

शैक्षणिक योग्यता: मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से स्नातक. जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा या परिणाम पेंडिंग है, वे इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर सकते. अगर नियुक्ति के बाद कैंडिडेट की ओर से दिए गए प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज गलत पाए गए तो उसकी नियुक्ति रद्द कर दी जाएगी.

वांछित कौशल: संप्रेषण की कला (Good Communication Skills), कस्टमर सर्विस एप्टिट्यूड (Customer Service Aptitude), किसी भी शिफ्ट में काम करने को तैयार (rotational shifts) और दबाव में भी काम करने में निपुण अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी.

अनुभव: एयरपोर्ट पर काम करने के अनुभव (Airport Operations Experience ) वाले अभ्यर्थियों को तरजीह दी जाएगी.

उम्र सीमा: 18 से 27 साल के अभ्यर्थी इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

जॉब आईडी: 23713

जॉब टाइप: फुल टाइम

महत्वपूर्ण निर्देश

  • अभ्यर्थी के शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई टैटू या बॉडी आर्ट नहीं होना चाहिए
  • जिन अभ्यर्थियों ने इंटरव्यू दिया है पर चयनित नहीं हुए वे कम से कम छह महीने के बाद ही नौकरी के लिए आवेदन दे सकते हैं.

ऐसे करें अप्लाई

इंडिगो एयरलाइंस के जॉब पेज पर जाकर या लिंक https://bit.ly/3zIyv58 पर क्लिक कर अप्लाई कर सकते हैं. अगर किसी अभ्यर्थी के पास लॉग-इन आईडी नहीं है तो वे पहले “Candidate Signup” पर क्लिक करें. यूजरनेम और पासवर्ड जनरेट होने पर “Candidate Login” पर क्लिक करें और जॉब के लिए अप्लाई करें.

यह भी पढ़ें:

Rajasthan High Court Recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट में निकली बंपर भर्तियां, 2756 पदों के लिए इस तारीख से करें अप्लाई

Bank Jobs 2022: इस बैंक में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका आज, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.