India Coronavirus Increase In Corona Cases, Close To 19 Thousand Cases Registered In Last 24 Hours, 39 People Died


India Coronavirus Cases: देश में कोरोना (Coronavirus) महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है. आंकड़े दिन पर दिन तेज़ी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 19 हजार के करीब मामले दर्ज हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले दिन 18819 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, इस दौरान 39 लोगों की मौत हुई है. 

बता दें, कल के मुकाबले कोरोना के आंकड़ों में बढ़ा उछाल देखने को मिला है. बीते दिन कोरोना के 14506 नए केस सामने आए थे. इस दौरान कोरोना संक्रमित 30 लोगों की जान गई थी. स्वास्थ्य मंत्रालय  के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के एक्टिव केस (Corona Active Cases) की संख्या बढ़कर 1 लाख 4 हजार 555 हो गए हैं. 

डेली पॉजिटिविटी रेट 4.16 फीसदी तक पहुंचे

वहीं इस अवधि के दौरान 13 हजार 827 मरीज ठीक भी हुए हैं. वहीं डेली पॉजिटिविटी रेट 4.16 फीसदी है. देशभर में कोविड संक्रमण की वजह से होने वाली कुल मौतों की संख्या बढ़कर 5 लाख 25 हजार 116 हो गई है. उत्तर प्रदेश के आंकड़ों पर नजर डालें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 548 नए मामले सामने आये हैं इनमें 157 नए मामले लखनऊ तो 96 गौतमबुद्ध नगर में मिले हैं. प्रदेश के कुल एक्टिव केस में 28 फीसदी से ऊपर तो सिर्फ लखनऊ में हैं.

यह भी पढ़ें.

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, कहा- दोषियों को मिले फांसी की सजा

Udaipur Murder Case: सीएम गहलोत ने की सर्वदलीय बैठक, भड़काऊ या उग्र भाषण न देने की अपील की



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.