IFFCO Recruitment 2022 Indian Farmer Fertilizer Cooperative Limited Has Invited Applications For The Apprentice Posts.


IFFCO Graduate Engineer Apprentice Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर है. इंडियन फार्मर फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (IFFCO) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर ग्रेजुएट इंजीनियर आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट gea.iffco.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवदेन करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त 2022 है उम्मीदवार उससे पहले ही ऑनलाइन आवदेन कर लें. वहीं आवेदन की प्रक्रिया 5 अगस्त यानी आज से शुरू हो गई है. 

जानें सैलरी डिटेल्स 
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से इंडियन फार्मर फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड में ग्रैजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 35000 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा. 

जानें आयु सीमा
इन पदों पर आवदेन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 और न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए. हालांकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 साल की छूट दी जाएगी. 

जानें शैक्षणिक योग्यता
इसके अलावा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग के केमिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन एंड इलेक्ट्रॉनिक्स और सिविल डिसिप्लिन में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए. योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. 

जानें चयन प्रक्रिया 
अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रिलिमनरी ऑनलाइन टेस्ट, फाइनल टेस्ट और मेडिकल एग्जाम के आधार पर किया जाएगा। फाइनल टेस्ट अहमदाबाद, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, देहरादून, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, पटना और मुंबई सहित अन्य जगहों पर होगा.इसके लिए किसी भी अभ्यर्थी को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

​UP BEd Result 2022: यूपी बीएड 2022 परीक्षा के नतीजे जारी, यहां करें चेक

​​Railway Recruitment 2022: रेलवे में निकली इस पद पर भर्ती, 18 अगस्त तक उम्मीदवार करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.