Huawei Enjoy 50 Pro Launched, Know Price And Specifications


Huawei Enjoy 50 Pro Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन Enjoy 50 Pro को लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है. बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने ही Huawei Enjoy 50 लॉन्च किया था. आइए इस फोन के स्पेसिफिकेशन, बैटरी, कीमत और कैमरे के बारे में जानते हैं. 

Huawei Enjoy 50 Pro को चीन में Vmall पर लिस्ट कर दिया गया है. फोन की बिक्री आज से शुरू हो गई है. कंपनी ने इसमें 8जीबी रैम के साथ 128 व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के ऑप्शन दिए हैं. वहीं इस फोन को कई अलग-अलग कलर में लॉन्च किया गया है. जिसमें एमरेलड ग्रीन, मैजिक नाईट ब्लैक, स्नो व्हाइट और स्टार सी कलर शामिल हैं. 

Huawei Enjoy 50 Pro के specifications

इस फोन में 6.7 इंच एलसीडी स्क्रीन दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज और टच सैंपलिंग रेट 270 हर्ट्ज है. यह डिस्प्ले फुलएचडी+ (1,080×2,388 पिक्सल) रेजॉलूशन ऑफर करती है. हुआवै के इसे स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680(Snapdragon 680) प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610(Adreno 610) जीपीयू दिया गया है. इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन में राइड साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. 

हुआवै एन्जॉय 50 प्रो(Huawei Enjoy 50 Pro) में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में एफ/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल के दो अन्य सेंसर दिए गए हैं. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कंपनी की तरफ से दिया गया है. वहीं इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-

Motorola: जानें कब लॉन्च होगा फोल्डेबल फोन Moto Razr, टीजर किया गया जारी

BGMI Banned in India: प्ले स्टोर और एप स्टोर से गायब हुआ PUBG मोबाइल गेम, बैन के बाद हुआ था लॉन्च



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.