Five Kilogram Of Heroin Dropped By A Drone From Pakistan Was Seized In Amritsar


Heroin Smuggling With Pakistani Drone: पंजाब (Punjab) में जहां एक ओर राज्य की पुलिस लगातार नशे (Drug Addiction) पर लगाम लगाने की कोशिश कर युवाओं को इसके जंजाल से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. वहीं इस बीच पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज आते नहीं दिख रहा है. दरअसल ताजा मामले में बुधवार को पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में पाकिस्तानी ड्रोन (Drone) से पांच किलोग्राम हेरोइन (Heroin) गिराई गई है, जिसे पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने जब्त कर लिया. 

जानकारी के अनुसार पंजाब के अमृतसर में भारत-पाक सीमा के पास स्थित नेष्टा गांव में पाकिस्तान की ओर से आए ड्रोन से नशीले पदार्थ को गिराया गया था. वहीं सीमा से सटे इलाके में ड्रोन के देखे जाने की खबर मिलते ही जब पुलिस ने सर्च अभियान शुरु किया तो उन्हें स्कूल के मैदान में पांच पैकेट मिले जो हेरोइन से भरे हुए थे.

पाकिस्तानी ड्रोन से गिराई गई पांच किलोग्राम हेरोइन

पुलिस ने जानकारी दी है कि बुधवार को अमृतसर में पाकिस्तान से आए ड्रोन से गिराई गई पांच किलोग्राम हेरोइन जब्त कर ली गई है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि भारत-पाक सीमा के पास स्थित एक स्कूल से हेरोइन के पैकेट बरामद किए गए हैं. जिसमें कुल 5 किलोग्राम हैरोइन मिली है.

पंजाब पुलिस कर रही मामले की जांच

अमृतसर (Amritsar) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्न शर्मा के अनुसार तस्करों (Smugglers) का पता लगाने में विभिन्न पुलिस दल जुटे हुए हैं. उनका कहना है कि पुलिस अभी फिलहाल यह पता लगा रही है कि पाकिस्तान (Pakistan) से आई इस हेरोइन (Heroin) की खेप को कौन लेने के आने वाला था. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे एक ड्रोन (Drone) यह खेप लेकर भारतीय सीमा में दाखिल हुआ और स्कूल के मैदान में गिरा कर लौट गया.

इसे भी पढ़ेंः
Bengal SSC scam: अर्पिता मुखर्जी के एक और ठिकाने से बड़ी मात्रा में रकम जब्त, गिनने के लिए बैंक अधिकारियों को बुलाया गया

Jharkhand Mining Case: पोत से चल रहा था अवैध खनन का कारोबार, ईडी ने झारखंड से किया जब्त



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.