First Arrest In Fazil Murder Case Car Owner Ajeet Arrested From Mangalore


Karnataka Murder Case: कर्नाटक (Karnataka) के मैंगलोर (Manglore) में मुस्लिम युवक फाजिल (Fazil) की हत्या के मामले में पुलिस (Police) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उस कार मालिक अजीत (Ajeet) को गिरफ्तार किया है जिसमें हमलावर आए थे. ये सफेद रंग की ह्युंडई कार थी जो फाजिल की हत्या के लिए इस्तेमाल की गई थी. इस कार की शिनाख्त सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के माध्यम से हुई थी.

मैंगलोर के सूरथकल में फाजिल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इससे पहले बीजेपी नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या का मामला भी सामने आया था. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया और इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई थी. पिछले करीब एक हफ्ते में कर्नाटक में तीसरी हत्या का मामला सामने आया था.

फाजिल की हत्या के बाद धारा 144 लागू

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि सभी मुस्लिम नेताओं से अपील की गई कि नमाज को अपने घरों में अदा करें. इससे शांति की व्यवस्था बनाने में मदद मिलेगी. फाजिल की हत्या के बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गई और सभी शराब की दुकानों को 29 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया था. इस मामले में एक चीज और सामने आई थी कि फाजिल पुलिस का इन्फॉर्मर भी था तो ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है.

एक हफ्ते में तीन हत्याएं

कर्नाटक (Karnataka) में एक हफ्ते में तीन हत्याओं के मामले सामने आए. सबसे पहले 19 जुलाई को एक 18 साल के युवक की हत्या की गई थी. ये मामले अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बीजेपी (BJP) नेता प्रवीण नेत्तारू (Praveen Nettaru) की हत्या कर दी गई जिसके बाद राज्य में तनाव का माहौल बन गया. इन मामलों से राज्य उबरा भी नहीं था कि अब मुस्लिम युवक फाजिल (Fazil Murder) की हत्या का मामला सामने आ गया. पुलिस (Police) प्रशासन अलर्ट पर है और सभी मामलों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Mangalore Murder: कर्नाटक में पिछले 8 दिन में 3 मर्डर, मुस्लिम युवक की हत्या के बाद धारा 144 लागू, CM ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में ‘योगी मॉडल’ की तारीफ पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, दिया ये बड़ा बयान



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.