Fire Breaks Out In Huts In Sewri Area Of Mumbai Fire Tenders On The Spot


Mumbai Chawl Fire: मुंबई (Mumbai) के सेवरी (Saweree) इलाके में झोपड़ियों में आग लगने की खबर सामने आई है. यहां 15 से 20 झोपड़ियों में आग लगी है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां (Fire Teders) भी मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम कर रही हैं. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि इन झोपड़ियों में दोपहर एक बजे के आस पास आग लगी है.

आग लगने की सूचना बीएमसी ने दमकल विभाग को दी. मुंबई का सेवरी इलाके में जहां ये झोपड़ियां हैं वहां पर महिंद्रा की एक कंपनी भी है इसके साथ ही वहां पर लंक्ष्मी पेट्रोल पंप भी है. बताया जा रहा है कि ये आग बिजली के तारों से लगी है.

पिछले  दिनों कई बार आग लगने की घटनाएं सामने आईं हैं. कल ही यहां के एक अस्पताल में आग लग गई थी. मुंबई के परेल में एक अस्पताल में आग लगी थी. इससे पहले मुंबई में एक फिल्म के सेट पर आग लग गई थी. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई थी.

29 जुलाई को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक फिल्म स्टूडियो के सेट पर आग लग गई. जुलाई महीने में मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके के हाइको सुपर मार्केट में आग लगी थी. वहीं जून में नवी मुंबई के पनवेल इलाके में एक बंगले में आग लगने के बाद फंसे हुए तीन बच्चों को बचाने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

बोरीवली पूर्व उपनगर में 16 मंजिला इमारत में आधी रात के बाद आग लगी थी जिस पर सुबह चार बजे तक काबू पाया गया था.

ये भी पढ़ें: Mumbai Hospital Fire: सेंट्रल मुंबई के वाडिया अस्पताल में लगी आग काबू में, सुरक्षित जगह पर मरीज शिफ्ट

ये भी पढ़ें: Jabalpur Hospital Fire: न्यू लाईफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में लगी आग के बाद अब जागा है प्रशासन, 12 और निजी अस्पतालों के रजिस्ट्रेशन निरस्त



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.