Female Dentist Throws 4 Year Old Daughter Death From 4th Floor ArrestedANN


Mother Killed Her Daughter: कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) के संपनगिरामनगर से रूह कंपा जाने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. यहां एक मां का कलयुगी चेहरा सामने आया है. रूह कंपा देने वाले वीडियो (Video) में एक मां अपनी 4 साल की बेटी को अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर से नीचे फेंकते दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि मामला गुरुवार (4 अगस्त) दोपहर करीब 3 बजे का है. यहां एक कलयुगी मां ने बच्ची को बालकनी से नीचे फेंका, बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. इससे पहले बच्ची को बचाने की पूरी कोशिश की गई. अपार्टमेंट के लोगों ने भी बच्ची को सीपीआर भी दिया.

चश्मदीदों के अनुसार, सबको पहले लगा मानों ये कोई हादसा हो, क्योंकि बच्ची के गिरने पर मां ने भी बाद में सुसाइड करने की कोशिश करती है, लेकिन पास के लोग तब तक आ पहुंचते हैं और उसे बचा लेते हैं. वहीं, सीसीटीवी सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया कि आखिर एक मां ऐसा कैसे कर सकती है. सीसीटीवी से पता चला कि ये बेरहम मां खुद कूदने का केवल दिखावा कर रही थी. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
वहीं, सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, अभी तक जांच में पता चला है की 4 साल की बच्ची गूंगी और बहरी थी, जिस वजह से उसकी मां सुषमा जो कि पेशे से डेंटिस्ट है, काफी परेशान थी और शायद इसलिए उसने यह कदम उठाया.

पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया
बेंगलुरु (Bengaluru) पुलिस ने आरोपी (Accused) मां को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. साथ ही घटना की आगे की जांच कर रही है. आरोपी महिला (Accused Woman) का पति किरण सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल (Software Professional) है. इसके अलावा इस वक्त आरोपी सुषमा का मानसिक चेकअप भी किया जा रहा है. अब लोगों के जेहन में बस एक ही सवाल है कि आखिर कोई मां अपनी ही बेटी को कैसे मार सकती है.

यह भी पढ़ेंः 
Patra Chawl Scam: ‘आप उसे हरा नहीं सकते, जो कभी हार नहीं मानता’, ED की हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राउत का पहला रिएक्शन

Constitutional Republic: देश तभी आगे बढ़ेगा, जब नागरिकों को संविधान की परिकल्पना के बारे में पता होगा- CJI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.