Due To Rahul Gandhi Tweet Now The Bowler Will Get Training At The Cricket Academy Of Rajasthan


Rajasthan Teen Bowler: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते ही रहता है. सोशल मीडिया के कारण इन दिनों कई लोगों को इससे आसानी से मदद मिलते देखी जा रही है. हाल ही में ऐसा ही हुआ, जब एक शख्स ने राजस्थान (Rajasthan) के 16 वर्षीय युवा गेंदबाज (Young Bowler) का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में बच्चे को सुविधाओं के अभाव में भी बेहतरीन गेंदबाजी करते देखा गया था.

जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) युवा गेंदबाज के इस वीडियो को शेयर करते हुए उसकी सराहना की थी. वहीं अब इस युवा गेंदबाज की किस्मत पलट गई है और शुक्रवार के दिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) ने युवा गेंदबाज भरत सिंह से मुलाकात कर उसकी हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने की तारीफ

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से गेंदबाज के टैलेंट की तारीफ किए जाने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरत सिंह को सवाई मानसिंह (एसएमएस) स्टेडियम में क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षित किए जाने की बात कही है. सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि भरत सिंह को क्रिकेट अकादमी में विशेषज्ञ कोचों से प्रशिक्षण मिलेगा और उसे आवास और भोजन सहित सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी.

मछली के जाल के बने नेट्स में करता था प्रैक्टिस

बता दें कि हाल ही में एक ट्वीट (Tweet) तेजी से वायरल हुआ था, इसमें राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद ज़िले के भरत सिंह (Bharat Singh) को गांव में मछली के जाल के बने नेट्स के बीच गेंदबाजी का अभ्यास करते देखा गया था, इस दौरान भरत सिंह शानदार गेंदबाजी करते नजर आए थे. जिसके बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस वीडियो को रीट्वीट कर उसकी तारीफ की थी.

इसे भी पढ़ेंः
Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का शिंदे गुट ने तय किया फॉर्मूला, BJP देगी इतने पद

Delhi News: दिल्ली के एलजी ने परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार की जांच ACB को सौंपी, पढ़ें डिटेल





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.