Delhi Traffic Police Fined BJP MP Manoj Tiwari For Not Wearing A Helmet


Delhi Traffic Police: दिल्ली यातायात पुलिस ने मध्य दिल्ली (Central Delhi) के लाल किला (Red Fort) इलाके में ‘हर घर तिरंगा’ मोटरसाइकिल रैली के दौरान हेलमेट नहीं पहनने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को बुधवार को चालान जारी किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

तिवारी ने ट्विटर पर कहा कि वह जुर्माने का भुगतान करेंगे. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज, हेलमेट नहीं पहनने पर गहरा खेद है. मैं चालान का भुगतान करूंगा. आप सभी से निवेदन है कि बिना हेलमेट पहने दोपहिया वाहन की सवारी नहीं करें.’’

कई अन्य धाराओं में भी काटा गया है चालान
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सांसद को बिना हेलमेट पहने, बिना लाइसेंस के और बिना प्रदूषण और पंजीकरण प्रमाणपत्र के मोटरसाइकिल चलाने पर चालान जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि दोपहिया वाहन के मालिक का अलग से चालान किया गया है.

बीजेपी दिल्ली ने निकाली तिरंगा बाइक रैली
भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मनाए जा रहे ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ ‘Azadi Ka Amrit Mahotsav’ के तहत केंद्रीय मंत्रियों और युवा सांसदों सहित कई सांसदों ने बुधवार को लाल किले (Red Fort) से शुरू हुई ‘तिरंगा बाइक रैली’ में हिस्सा लिया. देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के मकसद से यह ‘तिरंगा बाइक रैली’ आयोजित की गई.

Delhi Corona Update: दिल्ली में कई हफ्तों बाद कोरोना के 2000 से अधिक नए केस, पॉजिटिविटी रेट भी 11% के पार

Monkeypox Cases in Delhi: दिल्ली में 31 साल की महिला मंकीपॉक्स से संक्रमित, देश में कुल मामले बढ़कर 9 हुए





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.