Delhi Sarkari Naukri DU Recruitment 2022 For 80 Assistant Professor Posts At PGDAV College Last Date Soon


Delhi University PGDAV College Assistant Professor Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University Recruitment 2022) के पीजीडीएवी कॉलेज में कुछ समय पहले सहायक प्रोफेसर के पदों (DU PGDAV College Assistant Professor Bharti 2022) पर भर्तियां निकली थी. इन पदों (DU PGDAV College Recruitment 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब इन पर अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. वे कैंडिडेट्स जो इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक अप्लाई (Delhi Government Job) न कर पाए हों, वे अब आवेदन कर सकते हैं. पीजीडीएवी कॉलेज के इन पदों (Delhi Univrersity Vacancy) पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 05 अगस्त 2022 है.

कौन कर सकता है अप्लाई –

पीजीडीएवी कॉलेज के इन पदों (PGDAV College Delhi Assistant Professor Recruitment 2022) पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट का संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है. साथ ही उसका नेट क्वालीफाई होना भी आवश्यक है. इन पदों (Delhi University Jobs) के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन हो सकते हैं. ऐसा करने के लिए इस वेबसाइट पर जाएं – pgdavcollege.edu.in इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से विभिन्न विषयों के कुल 80 असिस्टेंट प्रोफेसर पद भरे जाएंगे.

आवेदन शुल्क और सैलरी कितनी होगी –

दिल्ली यूनिवर्सिटी के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए एप्लीकेशन फीस देनी होगी. जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क नहीं देना है. इन पदों पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 57,700 रुपए से लेकर 1,82,400 रुपए तक सैलरी मिलेगी.

विस्तार से जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या इस नोटिस के लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

UP Lekhpal Exam 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल मुख्य परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां से करें चेक और इस तारीख के पहले करें आपत्ति 

Delhi University: डीयू के ‘Centenary Chance’ एग्जाम के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, ये है नई अंतिम तारीख 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.