Delhi Police Personnel Seen Pulling Hair Of Srinivas BV


Congress Protest: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से ईडी की पूछताछ के खिलाफ पार्टी नेताओं का प्रदर्शन जारी है. इसी दौरान दिल्ली में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कांग्रेस ने वीडिया जारी करते हुए आरोप लगाया कि हिरासत में लिए जाने के दौरान पुलिस के जवानों ने श्रीनिवास के साथ बदसलूकी की. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के जवान श्रीनिवास को घेरे हैं और इसी दौरान एक कर्मी उनका बाल खींच रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी.

श्रीनिवास ने ट्विटर पर लिखा, ”आजाद भारत में अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने ही AICC मुख्यालय के बाहर भी नहीं आ सकते तो फिर किस बात का लोकतंत्र?? आखिर तानाशाह को इतना डर क्यों है??”

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केंद्रीय एजेंसी ईडी सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है. इसी के विरोध में सड़क से लेकर संसद तक कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली में राहुल गांधी और कांग्रेस के कई अन्य सांसदों ने संसद भवन से मार्च निकाला. हालांकि विजय चौक पर पुलिस ने इन नेताओं को रोक दिया और हिरासत में ले लिया.

Bengal SSC Scam: पार्थ चटर्जी के घर से मिले एडमिट कार्ड और नियुक्ति पत्र, ED के खुलासे से और बढ़ेगी मंत्री की मुश्किलें





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.