Delhi Police Arrested Two Gangsters In Bhati Mines Area Wanted In Many States Ann


Gangster Arrest: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Special Cell) ने साउथ दिल्ली के भाटी माइंस (Bhati Mines) इलाके में दो मेवाती गैंगस्टर्स (Mewati Gangsters) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. जिसमें वकील (Vakeel) नाम के बदमाश के पैर मे गोली लगी है. ये मेवाती गैगस्टर दिल्ली, यूपी, मध्य प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा में वांटेड थे. एटीएम (ATM) काटकर पैसे चोरी करना इनका काम था और मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने इनके ऊपर इनाम भी रखा था.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि साउथ दिल्ली के इलाके में यह मेवाती एक एटीएम में चोरी करने के लिए आने वाले हैं. पुलिस भाटी माइंस इलाके ने में एक ट्रैप लगाया और सुबह मुठभेड़ के बाद वकील और वापित नाम के इन मेवाती गैगस्टर्स को गिरफ्तार किया.

उधर, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के 10 शूटर्स के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. जानकारी के मुताबिक ये चार्जशीट दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में रहने वाले रियल स्टेट बिजनेसमैन की हत्या की साजिश रचने, उससे करोड़ों रुपये की प्रोटेक्शन मनी की डिमांड करने और आपराधिक साजिश रचने के लिए दायर की गई थी.

पता हो कि मोहन गार्डन (Mohan Garden) इलाके में 30 मार्च 2021 को एक बिजनेसमैन (Businessman) के ऑफिस पर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और सचिन बिश्नोई के गुर्गों ने एक शूटआउट (Shootout) को अंजाम दिया था. इस शूटआउट में एक बिजनेसमैन के दोनों पैरों में गोली लगी थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) की टीम ने राजस्थान (Rajasthan) के हुनमानगढ़ और श्री गंगानगर से 5 शूटर्स को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें: PFI के कार्यक्रम पर दिल्ली पुलिस ने लगाई रोक, VHP की मांग के बाद लिया एक्शन

ये भी पढ़ें: Delhi Police की क्राइम ब्रांच ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों के गिरोह का किया पर्दाफाश, 21.4 किलो हेरोइन बरामद



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.