Delhi Building Collapse One Dead 3 Injured In Three Storey Building Collapse In Mustafabad Delhi


Delhi Building Collapse: राजधानी दिल्ली (Delhi) में रविवार सुबह एक तीन मंजिला इमारत (Three Storey Building) गिरने से आनन-फानन का माहौल पैदा हो गया. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दरअसल, घटना मुस्तफाबाद की है जहां रविवार सुबह करीब 5 बजे पीसीआर कॉल के जरिए तीन मंजिला इमारत गिरने की सूचना मिली.

बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग की छत गिरी उसमें करीब 7 लोग रहते थे जिसमें से एक की मौत (Death) हो गई तो वहीं तीन घायल (Injured) हैं. घटना की सूचना मिलने पर एसएचओ दयालपुर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य (Rescue Operation) चलाते हुए मलबे में दबे लोगों को निकालने का कार्य शुरू किया गया.

घटना में चार को बचाया गया

इसी दौरान फायर टेंडर (Fire Tender) के साथ एंबुलेंस (Ambulence) और जेसीबी (JCB) टीम भी मौके पर पहुंची. वहीं, मलबे से निकाले गए घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ताजा जानकारी के मुताबिक, कुल सात लोगों में से एक की मौत हो गई है. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं अन्य चार को बचा लिया गया है. बताया गया कि ये सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं.

यह भी पढ़ें.

Monsoon Food Care Tips: मानसून में इन टिप्स की मदद से चीनी और नमक में आने वाली नमी को करें दूर

Parenting Tips: वर्किंग पेरेंट्स इन टिप्स को अपनाकर दे सकते हैं बच्चों को क्वालिटी टाइम





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.