Delhi Biker Death After Chinese Manjha Slit His Throat On The Haiderpur Flyover In Northwest Delhi ANN


Delhi Chinese Manjha Death: राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझे (Chinese Manjha) का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. इस मांझे की चपेट में आने से एक शख्स को अपनी जान गवानी पड़ी. मामला नार्थ वेस्ट दिल्ली के हैदरपुर फ्लाई ओवर (Haiderpur Flyover) का है, जहां एक बाइक सवार चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया. मांझे से उसकी गर्दन कट गई थी. पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. ये दर्दनाक घटना 25 जुलाई की है. पुलिस के मुताबिक सुमित बुराड़ी (Burari) इलाके से अपनी दुकान को बंद करके अपने घर लौट रहा था. 

सुमित जब हैदरपुर फ्लाई ओवर पर पहुंचा तभी वो चाइनीज मांझे की चपेट में आने से घायल हो गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

चाइनीज मांझे का कहर

देश के कई हिस्सों में चाइनीज मांझा से जान जाने की खबरें आती रही हैं. अभी अगस्त का महीना शुरू भी नहीं हुआ है और चाइनीज मांझे ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. हर साल पतंग के इस मांझे की चपेट में आकर कई लोग घायल होते हैं और किसी-किसी को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है. 

चाइनीज मांझे ने ली युवक की जान

मृतक सुमित अपने परिवार के साथ दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहता था. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक सुमित (Sumit) की बुराड़ी में हार्डवेयर की शॉप (Hardware Shop in Burari) है. जब घटना हुई तब सुमित दुकान बंद करके घर लौट रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है, लेकिन इस चाइनीज मांझे (Chinese Manjha) में एक परिवार की खुशियों को छीन लिया. 

ये भी पढ़ें:

विमानों की लगातार हो रही इमरजेंसी लैंडिग पर DGCA ने दिया जवाब, बताया ये है असली कारण

Monsoon Session: ‘राजा को सवालों से लगता है डर, तानाशाहों से लड़ना…,’ राहुल गांधी का केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला

 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.