Crack On Gurugram Jaipur Expressway 3 Feet Long Part Of Flyover Fell Down


Gururam-Jaipur Expressway: गुरुग्राम-जयपुर एक्सप्रेसवे (Gurugram-Jaipur Expressway) पर फ्लाईओवर (Flyover0 के एक हिस्से में दरार (Crack) आने के बाद यह रविवार को नीचे सड़क पर गिर गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे शिकोपुर क्रॉसिंग (Shikopur Crossing) पर फ्लाईओवर का तीन फीट लंबा हिस्सा सड़क पर गिर गया.

हालांकि, छुट्टी का दिन होने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि फ्लाईओवर पर ज्यादा वाहन नहीं थे. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने फ्लाईओवर के क्षतिग्रस्त हिस्से को बंद कर मरम्मत का काम शुरू कर दिया है. एनएचएआई ने घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं.

एनएचएआई के निदेशक अजय आर्य ने कहा, ‘‘जांच जारी है और रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.’’ इससे पहले रामपुर फ्लाईओवर (Rampur Flyover) दो बार क्षतिग्रस्त हुआ था.

वहीं गरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्विट करके यात्रियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर एक दुर्घटना के कारण ट्रैफिक जाम की जानकारी दी थी. दो दिनों में ये दूसरी मौका था जब इलाके में ट्रैफिक की समस्या को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी साझा की.

इससे पहले भारी बारिश के बाद जलभराव के कारण जयपुर की ओर मानेसर चौक के पास 30 जुलाई को ट्रैफिक बाधित होने की सूचना जारी की गई थी.

ये भी पढ़ें: सावधान! Delhi-Meerut Expressway पर दोपहिया वाहन से सफर करना पड़ेगा भारी, पुलिस ने बनाया ये खास प्लान

ये भी पढ़ें: Delhi Meerut Expressway पर सफर करने से पहले पढ़ लें खबर, वाहन चालकों के लिए ये होंगे नियम



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.