Coronavirus Solicitor General Tushar Mehta Infected With Corona Expressed Regret For Not Attending President Murmu Swearing-in


Tushar Mehta Corona Positive: भारत के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता (Solicitor General Tushar Mehta) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, उनमें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. सॉलिसिटर जनरल के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि उनमें रविवार रात को कोविड-19 की पुष्टि हुई और वे पृथक-वास में हैं. 

मेहता ने एक बयान में कहा, ‘‘चूंकि मुझे शनिवार से हल्के लक्षण थे, इसलिए मैंने शनिवार से ही खुद को पृथक कर लिया है.’’ राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के शपथ ग्रहण समारोह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खेद है कि मैं व्यक्तिगत रूप से ऐतिहासिक शपथ का गवाह नहीं बन पाऊंगा.’’ सॉलिसिटर जनरल सोमवार को शीर्ष अदालत में दो-तीन छोटे-मोटे मामलों में डिजिटल माध्यम से पेश होंगे और उसके बाद कुछ दिनों की छुट्टी लेंगे.

बता दें, कोरोना के मामले अब भी लगातार चिंता का कारण बने हुए हैं. बीते दिन छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रमन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ दिनों में संपर्क आए लोगों से कोरोना जांच करवाने की भी अपील की है. 

दरअसल डॉ रमन सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा, मैंने कोविड टेस्ट कराया है, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. संक्रमण को देखते हुए कुछ दिन आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए, अपना कोविड टेस्ट जरूर कराएं. 

यह भी पढ़ें.



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.