Congress Reacted On Amit Shah Linking Party’s Protest To Ram Temple Foundation Day | Congress Protest: अमित शाह ने राम मंदिर का जिक्र कर साधा निशाना तो कांग्रेस बोली


Congress On Amit Shah: कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आज काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन (Congress Protest) किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस के इस प्रदर्शन को लेकर पार्टी पर निशाना साधा था. वहीं अब कांग्रेस की ओर से भी केंद्रीय गृह मंत्री पर पलटवार किया गया है. कांग्रेस सांसद जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने केंद्रीय गृह मंत्री पर कांग्रेस के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि, “आज महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस के लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण प्रदर्शन को बदनाम करने एवं इससे ध्यान भटकाने का गृह मंत्री ने घृणित प्रयास किया. सिर्फ बीमार मानसिकता के लोग ही ऐसे फर्जी तर्क दे सकते हैं. साफ है, आंदोलन से उठी आवाज सही जगह पहुंची है.” 

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल, प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने विरोध के लिए 5 अगस्त को चुना और उसके नेताओं ने काले कपड़े पहने क्योंकि वे अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को और बढ़ावा देने के लिए एक संदेश देना चाहते हैं. जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर की नींव रखी थी, उसी दिन कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. 

“आज ही विरोध प्रदर्शन क्यों किया?”

गृह मंत्री ने नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का हवाला दिया और कहा कि एजेंसी ने शुक्रवार को ना तो किसी को तलब किया और ना ही पूछताछ की और ना ही छापा मारा, लेकिन फिर भी कांग्रेस ने विरोध किया. मुझे समझ में नहीं आया कि उन्होंने आज विरोध क्यों किया. हर दिन जब वे विरोध करते थे, तो वे सामान्य कपड़े पहनते थे, लेकिन आज उन्होंने काले कपड़े पहने थे. 

कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर किया प्रदर्शन

बता दें कि, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस (Congress) नेताओं ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ संसद भवन परिसर में काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया. जब कांग्रेसी राष्ट्रपति भवन जा रहे थे तब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. सोनिया गांधी ने पार्टी के मार्च में हिस्सा नहीं लिया. कांग्रेस ने आज देश के विभिन्न हिस्सों में भी विरोध प्रदर्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- 

Congress Protest: काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने पर अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, राम जन्मभूमि का जिक्र कर कहा- तुष्टिकरण है ये

Congress Protest: कई घंटों की हिरासत के बाद राहुल-प्रियंका गांधी रिहा, महंगाई के विरोध में किया जबरदस्त प्रदर्शन



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.