Congress Protest: Priyanka Gandhi On Inflation Beyond Limit Government Have To Do Something


Congress Protest: महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया है. इसके साथ ही पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्ता आक्रामकता के साथ देशभर में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का देश में हो रही महंगाई पर बयान आया है. प्रियंका गांधी ने कहा, “महंगाई सीमा से अधिक आगे बढ़ गई है. इसके लिए सरकार को कुछ करना होगा. इसलिए हम लड़ रहे हैं.” 

बता दें कि सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन चल रहा है. वहीं पार्टी द्वारा देशव्यापी प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हैं. पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने वाले हैं. साथ ही महंगाई को लेकर संसद के मानसून सत्र में जमकर हंगामा जारी है. इसके चलते एक बार फिर संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को 12 बजे तक के लिए स्थगित किया गया है.

कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस करते हुए राहुल गांधी ने कहा “हम महंगाई, बेरोजगारी और समाज में लोगों को जो बांटा जा रहा है उसका मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं लेकिन हमें बोलने नहीं दिया जाता.”       

Congress Protest LIVE: संसद से सड़क तक सरकार की घेराबंदी, सड़क पर कांग्रेस उतरी, राहुल की अगुवाई में मार्च

कांग्रेस नेता काले कपड़े में दिखे
संसद भवन परिसर के पास राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेता काले कपड़े में दिख रहे हैं. प्रदर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि हम गिरफ्तारी देने के लिए भी तैयार हैं. सभी राष्ट्रपति भवन से लेकर पीएम आवास तक मार्च की तैयारी में हैं. दिल्ली पुलिस ने इन सभी को आगे बढ़ने से रोक दिया है. बता दें कि दिल्ली की सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस बल तौनत है. 

Rahul Gandhi PC: बीजेपी को लेकर अपने ही बयान पर घिरे राहुल गांधी, प्रह्लाद जोशी-रविशंकर प्रसाद ने ऐसे दिया जवाब



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.