Congress Leader Reactions On Young India Office Sealed By ED


Young India Office Seal: नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय ने एक बड़ी कार्रवाई के तहत यंग इंडिया के ऑफिस को सील कर दिया. ईडी ने कल इस ऑफिस में छापेमारी की थी, जिसके बाद ये कदम उठाया. इस मामले पर कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रियाएं आईं हैं. कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ पार्टी के आंदोलन को दबाने की कोशिश बताया है. कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि इस समय जो भी कार्रवाई की जा रही है वो काग्रेस को डराने के लिए की जा रही है.

अजय माकन ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि किस प्रकार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस ऑफिस को घेर लिया गया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने 5 तारीख को देशव्यापी महंगाई के खिलाफ आंदोलन का ऐलान किया, लेकिन दिल्ली पुलिस से लेटर आया कि इस तारीख पर हम कोई प्रदर्शन नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि हम पीछे हटने वाले नहीं है. हम पीएम आवास के साथ साथ राज्यपालों के आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि हमलोग तीन मुद्दों पर सरकार को घेरना चाहते है. महंगाई, बेरोजगारी और खाद्य प्रदार्थ पर जीएसटी का हमलोग विरोध करेंगे.  

‘कुंठित मानसिकता से ग्रसित सरकार’

वहीं कांग्रेस नता अभिषेक मनु सिघंवी ने कहा कि ये सरकार चाहती है कि महंगाई और बेरोजगारी की बात न की जाए. सरकार इस तरह की कार्रवाई करके सभी लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार डर का माहौल बनाना चाहती है लेकिन हम लोग जनता से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगे. उन्होंने कहा कि ये सरकार कुंठित मानसिकता से ग्रसित है.

‘पीएम मोदी धमकी की राजनीति में करते हैं विश्वास’

इस मामले पर कांग्रेस (Congress) के एक और नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि कांग्रेस सदन में भी महंगाई (Inflation) की बात सदन में उठाती रही है. हम चुप नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) धमकी की राजनीति में विश्वास करते हैं लेकिन हम मोदी सरकार की अर्थनीति का विरोध जारी रखेंगे और हमारा प्रदर्शन जरुर होगा. जयराम रमेश ने कहा कि इस प्रतिशोध की राजनीति के खिलाफ कांग्रेस (Congress) लड़ती रहेगी और जो धमकी देते है वही डरते हैं.

ये भी पढ़ें: National Herald Case: यंग इंडियन ऑफिस को ED ने किया सील, कांग्रेस मुख्यालय और सोनिया गांधी के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: महंगाई समेत इन मुद्दों को लेकर एक बार फिर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, केंद्र के खिलाफ बोलेगी हल्ला



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.