Congress Leader Attacked BJP Says BJP Tries To Kill Democracy


Congress Leader: कांग्रेस नेता (Congress Leader) और प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव वल्लभ (Gaurav Vallabh) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से ईडी (ED) की पूछताछ पर कहा कि केंद्र सरकार ये बताये कि संजय राउत से पूछताछ संयोग है या प्रयोग? देश जानना चाहता है कि जब तक महाराष्ट्र (Mahatashtra) में उद्धव की सरकार थी तब तक संजय राउत को ईडी से कोई प्रॉब्लम नहीं थी. अब अचानक ऐसा क्या हुआ है कि शिवसेना सांसद संजय राउत से पूछताछ होने लगी है. 

वहीं पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में झारखंड के कांग्रेस के तीन विधायकों के वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि झारखंड की गठबंधन सरकार एकदम स्थिर है. इस घटना के पीछे बीजेपी की साजिश है.

“नकारे जाने पर लोकतंत्र की हत्या की कोशिश करती है बीजेपी”-गौरव वल्लभ पंत
समस्या ये है कि बीजेपी को जिस राज्य के लोग नकार देते हैं वहां वो संविधान और लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश करते हैं. गौरव वल्लभ ने असम की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि असम के कौन मंत्री, एमपी इस षडयंत्र के पीछे हैं? इसकी जानकारी देश के लोगों को होनी चाहिए. 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में झारखंड के कांग्रेस के तीन विधायकों के वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद रविवार को उनको गिरफ्तार किया गया. शनिवार शाम पंचला थाना क्षेत्र के रानीहाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर रोके गए विधायकों की गाड़ी से करीब 49 लाख रुपये की राशि बरामद की गई थी. 

किन विधायकों को किया गया है गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari), राजेश कच्छप (Rajesh Kachhap) और नमन बिक्सल कोंगारी (Naman Bixal Kongari) और उनका वाहन चालक पुलिस को यह बताने में विफल रहे कि वे इतनी बड़ी मात्रा में नकदी क्यों ले जा रहे थे. प्रारंभिक पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया.

Sanjay Raut Detained: ईडी ने संजय राउत के घर से 11.50 लाख रुपये किए जब्त, पैसों से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाए शिवसेना नेता

Commonwealth Games 2022 Day 3 Live: पहले हाफ में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने दागे पांच गोल, पॉपी हजारिका मेडल से चूकीं



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.