Breaking News Live Updates Droupadi Murmu Arpita Mukherjee Partha Chatterjee monkeypox rainfall


Breaking News Live Updates 25th July’ 2022: कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गये पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की दो दिन की और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी की एक दिन की ईडी हिरासत आज खत्म होगी. कोलकाता की एक अदालत ने अर्पिता मुखर्जी को रविवार को एक दिन की ईडी की हिरासत में भेज दिया. मुखर्जी को ईडी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. 

इससे पहले दक्षिण कोलकाता स्थित उनके घर पर एजेंसी ने कई घंटे तक पूछताछ की जहां 21 करोड़ रुपये की नकदी और अन्य कीमती चीजें बरामद हुई. मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत की प्रभारी, मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट नम्रता सिंह ने मुखर्जी को सोमवार को ईडी की अदालत के सामने पेश करने का निर्देश दिया है. 

पार्थ चटर्जी को कोलकाता हाई कोर्ट से लगा झटका

बता दें, बीते दिन अर्पिता मुखर्जी को कोर्ट से ईडी का काफिला सीजोओ कॉम्प्लेक्स के रस्ते ले जा रहा था कि इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसा मामूली था. वहीं, इस सबके बाद अर्पिता को सुरक्षित सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जाया गया. वहीं, पार्थ चटर्जी को भी कोलकाता हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. पार्थ चटर्जी को सोमवार सुबह AIIMS भुवनेश्वर ले जाने का आदेश दिया गया है. इसके अलावा कोर्ट ने पार्थ के उस आदेश को खारिज किया जिसमें उन्होंने अपने वकील को पूछताछ के दौरान मौजूद रहने की अनुमति मांगी थी. 

बता दें, आज दोपहर करीब 3 बजे एम्स भुवनेश्वर की ओर से पार्थ की मेडिकल रिपोर्ट कोलकाता हाई कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.