BJP Leader Caught On Camera Insulting Residents Noida Sector 93 Grand Omaxe Watch Video Ann


BJP Leader Shrikant Tyagi: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में कथित तौर पर बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता ने इस दौरान महिला के साथ हाथापाई की भी कोशिश की. बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की महिला के साथ बदतमीजी और गाली- गलौज करने के मामले में 354 की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है .

मामला नोएडा सेक्टर 93 में मौजूद omex सोसाइटी का है. कहा जा रहा है कि महिला और बीजेपी नेता के बीच विवाद पेड़ लगाने को लेकर हुआ. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि श्रीकांत त्यागी सोसाइटी में महिला से न सिर्फ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि उन्होंने उसके साथ हाथापाई करने की भी कोशिश की.

ये भी पढ़ें- National Herald Case: भोपाल में भी सील होगी नेशनल हेराल्ड की प्रॉपर्टी, शिवराज के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

महिला से झगड़ते ओर गाली देने का ये वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ सरेआम गाली-गलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने महिला को धक्का देने की भी कोशिश की.

पत्नी ने महिला के साथ पकड़ा था

वीडियो में दिख रहा है कि आसपास के लोग वहां मूकदर्शक बने हुए खड़े हैं. श्रीकांत त्यागी वही हैं, जिन्हें उनकी पत्नी ने लखनऊ के एक फ्लैट में दूसरी महिला के साथ अय्याशी करते हुए पकड़ा था. श्रीकांत त्यागी की करीब 2 साल पहले सुरक्षा हटाई गई थी. पुलिस सुरक्षा के अलावा फर्जी तरीके से एस्कॉर्ट भी श्रीकांत त्यागी के साथ रहती है.

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मुताबिक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. इस मामले में तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं. श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Congress Protest: कई घंटों की हिरासत के बाद राहुल और प्रियंका गांधी रिहा, महंगाई के विरोध में किया जबरदस्त प्रदर्शन



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.