BJP Attack On Mamata Banerjee In SSC Scam Says She Is Silent On Fraud | SSC Scam: शिक्षक भर्ती घोटाले पर बीजेपी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा


BJP Attack on Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी (ED) की कार्रवाई चल रही है. एक के बाद एक छापों में 50 करोड़ के करीब रुपये बरामद किए गए हैं तो वहीं लगभग 8 किलो सोना भी बरामद हुआ है. इस मामले पर बीजेपी (BJP) ने एक बार फिर मुख्यमत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला किया है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा है कि एक तरफ जहां पैसों का अंबार मिल रहा है तो वहीं ममता बनर्जी चुप बैठी हैं. जहां मन, माटी मानुष की बात की जा रही थी वहां अब मनी, मनी और मनी निकल रही है.

उन्होंने कहा कि आज आप सबके माध्यम से मैं देश की जनता को याद दिलाना चाहती हूं कि जो लोग मां, माटी, मानुष का नारा देते थे. आज वो केवल एक ही आवाज निकाल रहे हैं मनी, मनी, मनी. इस 3M के अलावा उनके पास कहने को कुछ नहीं है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आप पार्थ चटर्जी के दस्तावेज देखें, चाहे आप अर्पिता की आवाजें सुनें, चाहे इनके मंत्रियों के यहां जो छापे पड़े उनकी कहानी देखें, तो एक ही बात समझ में आती है कि करीब 50 करोड़ रुपये अर्पिता के यहां से बरामद हुए और 9 किलो के आसपास सोना मिला है, अनगिनत संपत्ति के दस्तावेज मिलें हैं.

नीचे वाले ऊपर वाले की कहानी

मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के 2 बयान आये हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) ने उनके घर को ATM बना दिया था. दूसरा, अर्पिता ने कहा है कि नीचे से ऊपर तक पैसा जाता था. नीचे वाले कौन है ये तो समझ में आ गया, लेकिन ऊपर वाले कौन है, ये भी सामने आना चाहिए. नारदा, शारदा चिटफंड, कोयला एवं आज जो शिक्षक भर्ती में घोटाले (Scams) सामने आए हैं, ED को इसकी अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: SSC Scam: लोगों को लगा ED के अधिकारियों ने मारा छापा, रात के अंधेरे में पार्थ चटर्जी के घर में घुसे चोर, बड़े-बड़े बैग्स में भरकर ले गए सामान

ये भी पढ़ें: Hyderabad: ईडी ने कैसीनों संचालकों के खिलाफ आठ ठिकानों पर मारी छापेमारी, हवाला लेनदेन के सुराग लगे हाथ



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.