Bhopal Nishank Rathore Death Case Narottam Mishra Handed Over The Investigation To SIT ANN


Bhopal Student Death Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भोपाल (Bhopal) के छात्र निशंक राठौर की मौत (Nishank Rathore Death Case) के बारे में एबीपी न्यूज़ को दिये इंटरव्यू में कहा कि छात्र की मौत का मामला पहली नज़र में आत्महत्या (Suicide) का ही लग रहा है.

उन्होंने साफ किया कि इस मौत में सबसे बड़ा सवाल था, कि उसकी छात्र के फोन को आखिरी मौके पर किसने इस्तेमाल किया और किसने वो विवादित पोस्ट (Controversial Post) सोशल मीडिया पर डाली. नरोत्तम मिश्रा ने कहा अभी तक की जांच से पता लगा है कि निशंक ही आखिरी समय तक फ़ोन का इस्तेमाल करता रहा, वो विवादित पोस्ट उसने ही अपने फ़ोन पर डाउनलोड की और पिता के साथ सोशल मीडिया पर डाली.

निशांत को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने ये कहा

उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में विशेष जांच टीम (SIT) का गठन कर दिया गया है. एसआईटी इस मामले के दूसरे बचे बिंदुओं की जांच करेगी. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि जांच से ये भी सामने आया है कि वो लड़का अकेलेपन का शिकार था. उसके ऊपर कुछ पैसे की उधारी थी. क्यूंकि उसके शेयर बाज़ार और क्रिप्टो करेंसी में निवेश के कागज मिले हैं. साथ ही उसके घर से एक लैपटॉप भी जब्त कर उसको फोरेंसिक जांच के लिए भेजा दिया गया है. एसआईटी इस मामले को लेकर एक दो दिन में अपनी रिपोर्ट दे देगी.

बता दें कि रविवार 24 जुलाई को मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में इंजीनियरिंग के छात्र निशांक राठौर का शव रेल की पटरी पर मिला था. छात्र की मौत से कुछ ही मिनट पहले उसके मोबाइल फोन से उसके पिता को धड़ से सर अलग करने का एक मैसेज भी भेजा गया था. अब इस मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई है. एसआईटी ने इस मामले में अपनी जांच शुरू भी कर दी है.

इसे भी पढ़ेंः-

Karnataka: बीजेपी यूथ विंग के नेता की निर्मम हत्या, CM बसवराज बोम्मई ने की निंदा

Monkeypox in India: मंकीपॉक्स वैक्सीन को लेकर क्या है सीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावाला का प्लान? खुद दी ये जानकारी



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.