Bhagat Singh Koshyari Remark Row Uddhav Thackeray Demands Action Against Governor Bhagat Singh Koshyari | Bhagat Singh Koshyari Remark: उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल कोश्यारी पर की कार्रवाई की मांग, कहा


Uddhav Thackeray Slams Bhagat Singh Koshyari: महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बाद अब पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने राज्यपाल कोश्यारी के एक विवादास्पद बयान को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. ठाकरे ने मुंबई में प्रेस वार्ता कर कहा कि वह राज्यपाल पद का अपमान नहीं चाहतै हैं लेकिन जो उस कुर्सी पर बैठा है, उसे भी उसका मान रखना चाहिए.

पीसी में उद्धव ठाकरे ने कहा, ”जय हिंद जय महाराष्ट्र के नारे से आज की पीसी शुरू कर रहा हूं. कब तक उनका मान करेंगे. मैं राज्यपाल पद का अपमान कहीं भी करना नहीं चाहता हूं लेकिन जो उस कुर्सी पर बैठता है उसे भी उसका मान रखना चाहिए. कोश्यारी के पिछले तीन वर्षों के बयान देखिये. जब मैं सीएम था तब कोविड था लेकिन इन्हें धार्मिक स्थल शुरू करने की जल्दबाजी थी. महाराष्ट्र में रहकर इस तरह मराठी लोगों का अपमान कर रहें है. कोल्हापुर का चप्पल उन्होंने नहीं देखा, कोल्हापूर का चप्पल उन्हें दिखाने की जरूरत नहीं है. कौन इस बयान को कैसे लेता है, यह मैं नहीं कह सकता हूं. यह बयान ऐसे ही नहीं आया है. राज्यपाल की पदवी पर बैठे व्यक्ति के ऊपर करवाई होनी चाहिए, ऐसी हमारी मांग है.”



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.