Asaduddin Attacks On PM Modi Says He Made Muslims Second Class Citizens


Owaisi Slams PM Modi: संसद के सत्र के बीच एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री मोदी पर मीडिया से बात करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम कर रहे हैं. उसी नीति पर काम करते हुए उन्होंने देश के मुसलमानों को सेकंड क्लास सिटीजन बना दिया है. 

अपने इस आरोप पर तर्क देते हुए ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार की स्वनिधी स्कीम के तहत रेहड़ी, पटरी पर दुकान-ठेला लगाने वालों को लोन दिया जाता है. आरटीआई जवाब में जानकारी मिली है कि 32 लाख लोगों में से सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को लोन दिया जाता है.

देश में कितने प्रतिशत मुसलमान सेल्फ एम्प्लॉयमेंट सेक्टर में है?
जबकि एनएसओ के डेटा के मुताबिक मुसलमान शहरी क्षेत्रों में 50 फीसदी सेल्फ एम्प्लॉयमेंट सेक्टर में है और हिंदू भाई 33 फीसदी ही सेल्फ एंप्लॉयमेंट सेक्टर में है. अगर 50 फीसदी शहरी क्षेत्रों में मुसलमानों की सेल्फ एम्प्लॉयमेंट में हिस्सेदारी है तो केवल 331 को ही लोन क्यों दिया गया है?

यूपी के मुसलमानों को किसने दिया है धोखा?
इसके अलावा उन्होंने अशोक राजभर (Ashok Rajbhar) और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों मिलकर मुझ को गाली देते थे, अब आपस में ही लड़ रहे हैं. ये धोखेबाज लोग हैं. इन्होंने मिलकर प्रदेश के मुसलमानों को धोखा दिया है. मैं कह रहा था कि ये लोग बीजेपी (BJP) को नहीं हरा पायेंगे. इन्होंने सिर्फ मुसलमानों (Muslims) के वोट लेकर अपनी दुकान चमका ली है.



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.