Arpita Mukherjee Car Accident Going To ED Office To Appear In Court Today In Teacher Recruitment Scam


SSC Recruitment Scam Bengal: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले की आरोपी और TMC नेता पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी को दफ्तर ले जा रही प्रवर्तन निदेशालय (ED) की गाड़ी में एक कार ने टक्कर मार दी. अर्पिता संग ईडी अधिकारी भी गाड़ी में मौजूद थे. किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, सभी लोग सुरक्षित बच गए हैं. अर्पिता की आज शिक्षक भर्ती घोटाले में कोर्ट में पेशी होनी है.

अर्पिता मुखर्जी को कल एक दिन की रिमांड पर भेजा गया था. कल देर शाम अर्पिता को कोर्ट से ED की गाड़ी में दफ्तर ले जाया जा रहा था, तभी एक कार उनकी गाड़ी से भिड़ गई. कल शाम बैंकशाल कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई थी. बैंकशाल कोर्ट ने अर्पिता की जमानत अर्जी खारिज करते हुए उन्हें एक दिन की रिमांड पर भेजा. हालांकि, ईडी ने कोर्ट से अर्पिता की 14 दिन की रिमांड के लिए अनुरोध किया है. अर्पिता को इस मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. ईडी ने छापा मारकर उनके घर से 21 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की नकदी बरामद की थी.

यह भी पढ़ें- President Droupadi Murmu Oath Live: द्रौपदी मुर्मू आज लेंगी राष्ट्रपति पद की शपथ, 21 तोपों से दी जाएगी सलामी 

घोटाले को लेकर गिरफ्तार बंगाल के पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी कोर्ट से राहत नहीं मिली है. कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देशानुसार उन्हें एसएसकेएम अस्पताल से एयर एंबुलेंस द्वारा भुवनेश्वर के एम्स ले जाया जा रहा है. वह व्हील चेयर पर हैं. उनके साथ अस्पताल के डॉक्टर और वकील भी हैं. भुवनेश्वर एम्स एक पार्थ चटर्जी के लिए एक मेडिकल टीम तैयार रखी गई है. 

अब आगे क्या होगा?

कोर्ट के निर्देशानुसार चटर्जी की रिपोर्ट कल दोपहर तीन बजे तक तैयार कर जांच अधिकारी को सौंप दी जाएगी. एसएसकेएम के डॉक्टर पार्थ चटर्जी के वकील को भी रिपोर्ट दाखिल करनी होगी. जांच अधिकारी रिपोर्ट की एक प्रति कोलकाता में ईडी कार्यालय को भेजेगा. ईडी उस रिपोर्ट को निचली अदालत में पेश करेगा. हाईकोर्ट ने ऐसा आदेश दिया है. निचली अदालत में कल दोपहर चार बजे सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें- RBI Office Attendant: रिजर्व बैंक ने 4 बैंक पर लगाया बैन, अब पैसे की निकासी हुई सीमित 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.