After Uddhav Resignation Sanjay Raut Said We Were Betrayed By Our Own People, Stabbed Us With A Dagger In The Back


Sanjay Raut: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस्तीफे के बाद शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की पहली प्रतिक्रिया आई है. संजय राउत ने कहा कि, महाराष्ट्र (Maharashtra) में जब भी नई सरकार आएगी उनसे येही अपेक्षा है कि राज्य के हित के लिए काम करें. सभी पक्ष उनका साथ देंगे. हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि, हमें अपनों ने ही धोखा दिया है. अपनों ने ही पीठ में खंजर घोंपा है. 

उन्होंने आगे कहा कि, आज मेरी बागी विधायकों से बात हुई (मैं नाम नहीं बताऊंगा). शिवसेना के विधायकों पर दबाव बनाया गया है. अब सवाल ये है कि जिन लोगों ने शिवसेना से बगावत की क्या उनका नेता मुख्यमंत्री होगा? उन्होंने आगे कहा, एकनाथ शिंदे कट्टर शिवसैनिक हैं. उन्होंने कई साल पार्टी में रहकर काम किया है. अब अगर वो बीजेपी के साथ जातें हैं तो उन्हें शुभकामनाएं हैं.

हालांकि, उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, मैं सब जानता हूं कि इस सबके पीछे कौन है. किस का असल में हाथ है. राउत ने कहा कि, ये पूरा देश जानता है और देख भी रहा है.

सत्ता हमारे लिए बनी है- संजय राउत

संजय राउत ने आगे कहा कि, ये बाला साहेब की शिवसेना है. हम अपना काम करते रहेंगे और बाला साहेब के मार्ग पर चलते रहेंगे. उन्होंने कहा कि, हम सत्ता के लिए नहीं बने, सत्ता हमारे लिए बनी है. अब अपने काम के बलबूते पर फिर से सत्ता में आएंगे. 

ईडी के सामने जाऊंगा

ईडी नोटिस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, कल मैं ईडी के सामने जाऊंगा. उन्होंने कहा कि, सरकार का गठन हो ना हो… किसी प्रकार का घटनाक्रम हो मैं ईडी के सामने जाऊंगा चाहें ईडी कोई भी कार्रवाई करे. उन्होंने बताया कि, मेरी अभी शरद पवार से बात हुई है. उन्होंने मुझे कहा कि, हम सब तुम्हारे साथ है. इसलिए मुझे डर नहीं है.

यह भी पढ़ें.

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, कहा- दोषियों को मिले फांसी की सजा

Udaipur Murder Case: सीएम गहलोत ने की सर्वदलीय बैठक, भड़काऊ या उग्र भाषण न देने की अपील की



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.