After Shah Attack Adhir Ranjan Charges BJP Of Using Its Only Weapon Ram To Divert Attention


Adhir Ranjan Reply on Amit Shah Attack: दिल्ली में कांग्रेस (Congress) ने 5 अगस्त को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) किया. इस विरोध प्रदर्शन के दिन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा. वहीं, अब अमित शाह के बयान पर कंग्रेस (Congress) नेता अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया हैं. साथ ही बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं. अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाया कि वह असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राम नाम का सहारा ले रही है. अधीर रंजन (Adhir Ranjan Chowdhury) ने आगे कहा, बीजेपी का एकमात्र हथियार राम नाम है.

अधीर रंजन ने कहा, कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा, देश और लोगों के मुद्दों को उठाना कांग्रेस पार्टी की राजनीतिक, नैतिक और वैचारिक जिम्मेदारी है. क्योंकि महंगाई से लोग परेशान हैं, लेकिन सरकार अमृत ​​काल के नाम पर लोगों को धोखा दे रही है. अधीर रंजन चौधरी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, जब हम महंगाई और बेरोजगारी का विरोध कर रहे हैं, तो सरकार इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. इसलिए अब वह देश के लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही हैं. 

‘बीजेपी राम के नाम पर रावण की पूजा करती हैं’
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, वो भगवान राम के नाम पर रावण की पूजा करते हैं. चौधरी ने आगे कहा, राम के शासन के दौरान हर शख्स सुखी था, लेकिन रावण के शासन के दौरान, लोग कष्टों को झेलते थे जो अब हम देख रहे हैं. उन्हें इसका जिक्र करना चाहिए. उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी महंगाई के खिलाफ अपना विरोध जारी रखेगी.

कांग्रेस को लेकर अमित शाह का बयान पढ़िए
दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि पार्टी ने विरोध प्रदर्शन के लिए 5 अगस्त को क्यों चुना और उसके नेताओं ने काले कपड़े पहने, क्योंकि वो अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को और बढ़ावा देने के लिए एक संदेश देना चाहते हैं. जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 साल पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर की नींव रखी थी. अमित शाह ने कहा था कि मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने आज विरोध क्यों किया. हर दिन जब वे विरोध करते थे, तो वे अपने सामान्य कपड़े पहनते थे, लेकिन आज (5 अगस्त को) उन्होंने काले कपड़े पहने थे. 

विरोध प्रदर्शन का पूरा मामला क्या है, जानिए
बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी (Congress) के नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे (MP Mallikarjun Kharge) समेत कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. जिनके थोड़ी देर बाद छोड़ दिया गया था.

यह भी पढ़ेंः 

Bengal SSC Scam: अर्पिता मुखर्जी के पास मिले कैश को लेकर बोले पार्थ चटर्जी, ‘पैसे मेरे नहीं हैं’

Explained: बंगाल से महाराष्ट्र तक ED छापेमारी की चर्चा, जानें प्रवर्तन निदेशालय का इतिहास, ताकत और अधिकार



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.