ABP News Impact Union Health Ministry Orders Chandigarh PGI Start Free Treatment Of Ayushman Card Holders In Punjab ANN | ABP News की खबर का बड़ा असर: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का चंडीगढ़ PGI को आदेश


ABP News Impact: एबीपी न्यूज की खबर का बड़ा असर हुआ है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने चंडीगढ़ पीजीआई को आदेश दिया है कि वह पंजाब के आयुष्मान कार्ड धारकों को मुफ्त इलाज शुरू करे. पंजाब सरकार के 15 करोड़ रुपये अभी बकाया है लेकिन गरीब मरीजों की दिक्कत को देखते हुए केंद्र सरकार ने पीजीआई में दोबारा से मुफ्त इलाज शुरू करने का आदेश दिया है.

चंडीगढ़ पीजीआई के निदेशक डॉक्टर विवेक लाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के आदेश पर पीजीआई आज से आयुष्मान कार्ड धारकों का मुफ्त में इलाज शुरू करेगा. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को अभी बकाया नहीं मिला है. डॉक्टर विवेक लाल ने आगे कहा कि छह महीने से वह पंजाब सरकार को रिमाइंडर भेज रहे थे और अब भी उनका आग्रह है कि पीजीआई की बकाया राशि को जल्दी क्लियर करें. चंडीगढ़ के बाकी दो बड़े अस्पताल भी पंजाब के आयुष्मान कार्ड धारकों का इलाज बंद कर चुके हैं. पीजीआई डायरेक्टर ने कहा कि एक घंटे में मुफ्त इलाज चालू हो जाएगा.



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.