AAP Vs BJP AAP’s Taunt Law Is Going To Come To Put PM Modi’s Photo Everywhere ANN | AAP Vs BJP: आप का तंज


AAP vs BJP:  आम आदमी पार्टी (AAP) रविवार (24 जुलाई ) एक बार फिर बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार पर निशान साधा. पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने कहा, “दिल्ली (Delhi) में जो चल रहा है उससे एक बात साबित हो रही है अगर प्रधानमंत्री और बीजेपी (BJP) को किसी से डर लग रहा है तो वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है.”

सौरव ने आगे कहा, “सिंगापुर सरकार ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को न्योता दिया लेकिन पीएम ने नहीं जाने दिया. अब दुनिया में मजाक उड़ रहा है कि प्रधानमंत्री, CM को विदेश नही जाने दे रहे है. अब शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के पीछे सभी एजेंसी को छोड़ दिया है बोल गया है कोई भी तरीका निकलो और इनको जेल में डालो.”

मुख्यमंत्री के पोस्टर को फाड़ा गया
आप प्रवक्ता ने कहा, “दिल्ली सरकार ने कार्यक्रम वन महोत्सव में उपराज्यपाल को बुलाया, मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में आना था लेकिन रात में पुलिस भेजकर दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए पोस्टर-बैनर को हटाया गया, मुख्यमंत्री के पोस्टर को फाड़ा गया, अपना पोस्टर लगाया गया ये कितनी छोटी बात है. मोदी जी ने आज अपनी इमेज ऐसी बना ली है कि इनको फोटो का शोक है, जहा कार्यक्रम में सिंगल यूज प्लास्टिक के बैन की बात हो रही है वहां कार्यक्रम में बैनर हटाकर प्लास्टिक का लगाया गया.”

सौरव ने सवाल किया कि क्या मोदी जी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब वो प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह या अन्य PM के पोस्टर लगवाते थे?  ये तानाशाही पर उतर आए हैं, मुझे लगता है अब ऐसा कानून आने वाला है की हर जगह इनकी तस्वीर लगे, अब कार्यक्रम में होडिंग फाड़कर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी की तस्वीर लगाई जा रही है, इस कार्यक्रम को राजनितिक कार्यक्रम बनाया गया.

हम कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे
आप नेता ने कहा, “हमने निर्णय लिया की हम इसमें शामिल नहीं होंगे, दिल्ली सरकार पर्यावरण के लिए हर संभव कोशिश करती रहेगी. केंद्र सरकार और बीजेपी (BJP)  अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) से डर रही है.”

यह भी पढ़ें:

Delhi: मंकीपॉक्स का पहला केस मिलने पर बोले CM केजरीवाल- पैनिक होने की जरूरत नहीं, LNJP में बना स्पेशल वार्ड

Mukhyamantri Parishad Meeting: बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की दिल्ली में अहम बैठक, पीएम मोदी भी मौजूद



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.