A Woman Missing From Visakhapatnam Found In Bangalore Love Angle Came Out In Investigation Ann


Woman Missing From Visakhapatnam: सोमवार को आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) के विशाखपत्तनम (Visakhapatnam) के आरके बीच से लापता हुई 23 वर्षीय महिला को बुधवार को सिटी पुलिस (City Police) ने बेंगलुरु (Bangalore) से बरामद किया है. इस महिला का नाम साईं प्रिया (Sai Priya) है और वो अपने पति के साथ समुद्र तट (Sea Beach) पर घूमने गई थी. इसके बाद इस महिला की सेल्फी लेते वक्त डूबने की आशंका जताई गई थी. इस आशंका के चलते नेवी (Navy) के हेलिकॉप्टर के जरिए तलाशी अभियान (Search Operation) चलाया जा रहा था.

बाद में महिला ने बुधवार को अपने माता-पिता को संदेश भेजा खुद के सुरक्षित होने की खबर दी और बताया कि वो जल्द ही वापस आ जाएगी. इस दौरान विजाग पुलिस लगातार आरके समुद्र तट और अन्य क्षेत्रों के पास ख़ाक छान रही थी. साईं प्रिया के पति श्रीनिवास हैदराबाद में एक फार्मा कंपनी में काम करते हैं और उन्होंने ही सोमवार को पुलिस को फोन कर अपने पत्नी के समुद्र में डूबने की आशंका व्यक्त की थी.

तलाशी अभियान में लग गए करोड़ों रुपये

इसके बाद एक विस्तृत तलाशी अभियान चलाया गया जिसकी अनुमानित लागत क़रीब एक करोड़ रुपये हो सकती है. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों को भी तलाशी में लगाया. साईं प्रिया और श्रीनिवास ने 2020 में शादी की थी. पुलिस को शक है की प्रिया अपनी मर्ज़ी से पति को छोड़ चली गयी थी. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जब वह बेंगलुरु से लौटेगी तो हम विवरण की जांच करेंगे. वह बालिग है और हमें सभी तथ्यों को सत्यापित करने और उसके अनुसार कार्रवाई करने की आवश्यकता है.

प्रेमी के साथ भागी साईं प्रिया!

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए थ्री टाउन पुलिस स्टेशन सर्कल इंस्पेक्टर के. रामा राव (K Rama Rao) ने कहा है कि इस पूरे मामले को प्रेम सम्बंध (Love Angle) से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि प्रिया (Sai Priya) के ही मोहल्ले में रहने वाले रवि (Ravi) नाम के शख्स के साथ उसके जाने के बारे में पता चला है. इसलिए अब ये मामला प्रिया के आने के बाद ही साफ हो पाएगा. फिलहाल पुलिस (Police) जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Crime in Bihar: गोपालगंज में सिपाही की नाले से मिली लाश, सिविल कोर्ट में थी ड्यूटी, 3 दिन से था लापता

ये भी पढ़ें: Crime News: जमशेदपुर में 2 दिनों से लापता युवक का मिला शव, परिजनों ने बताई हैरान करने वाली बात



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.